Nexon का लोहा ठंडा कर देंगा Skoda की दमदार SUV का नया अवतार, धासु फीचर्स के साथ देखे कीमत

By
On:
Follow Us

स्कोडा ऑटो इंडिया ने अपनी लोकप्रिय SUV कुशाक का नया एडिशन बाजार में उतारा है. इस SUV को कुशाक ऑनटेक्स ऑटोमैटिक (Skoda Kushaq Onyx AT) नाम दिया गया है. बता दें कि कंपनी ने साल 2023 में स्कोडा कुशाक का नया वेरिएंट ऑनटेक्स लॉन्च किया था. कंपनी का दावा है कि लॉन्च किया गया नया एडिशन स्कोडा कुशाक का सबसे किफायती ऑटोमैटिक वेरिएंट है. बता दें कि ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस कुशाक ऑनटेक्स का नया एडिशन पैडल शिफ्टर्स और हिल-होल्ड कंट्रोल के साथ आता है. हालांकि, SUV के पावरट्रेन में कोई बदलाव नहीं किया गया है. आइए विस्तार से जानते हैं लॉन्च किए गए नए एडिशन के फीचर्स, पावरट्रेन और कीमत के बारे में.

यह भी पढ़े- Nissan की दमदार SUV पर मिल रहे 1.35 लाख रु तक के फायदे, शानदार फीचर्स भी है मौजूद

धांसू फीचर्स से लैस है ये SUV

बता दें कि कुशाक ऑनटेक्स एक्टिव और एम्बिशन वेरिएंट के बीच आता है. इसे हाई-एंड एम्बिशन वेरिएंट के साथ क्रिस्टलाइन LED हेडलैंप्स जैसे फीचर्स मिलते हैं. इसके अलावा इस एडिशन में स्टैटिक कॉर्नरिंग फंक्शन भी मिलता है. वहीं, दूसरी ओर, पीछे की तरफ कुशाक ऑनटेक्स एडिशन में रियर वाइपर और डिफॉगर दिया गया है. साथ ही इसमें B-पिलर्स पर ‘ऑनटेक्स’ बैज के साथ ‘टेक्टॉन’ व्हील कवर्स भी हैं. इसके अलावा, SUV में 2-स्पोक स्टीयरिंग व्हील लेदर रैप्ड और क्रोम स्क्रॉलर दिया गया है. इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, स्क्रफ प्लेट्स पर ‘ऑनटेक्स’ बैज, साथ ही ओनिक्स-थीम वाले कुशन और टेक्सटाइल फ्लोर मैट भी दिए गए हैं.

यह भी पढ़े- Maruti Suzuki Ertiga फिर बनी 7 सीटर सेगमेंट की नंबर 1 कार, दमदार फीचर्स के साथ देखे कीमत

जानिए क्या है इस SUV की कीमत

बता दें कि लॉन्च किए गए स्कोडा कुशाक ऑनटेक्स ऑटोमैटिक के पावरट्रेन में कोई बदलाव नहीं किया गया है. इस SUV में पावरट्रेन के रूप में 1.0-लीटर TSI पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 115bhp की अधिकतम पावर और 178Nm का पीक टॉर्क देता है. SUV के इंजन को 6-स्पीड मैनुअल और अब 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. बता दें कि नई लॉन्च की गई SUV अब स्कोडा कुशाक लाइनअप का सबसे किफायती ऑटोमैटिक वेरिएंट है. कंपनी ने इस SUV को 13.49 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment