Iphone का मार्केट डाउन कर देंगा Nothing का फाडू फ़ोन, Nothing Phone 3 की लीक हुई डिटेल्स

By
On:
Follow Us

नथिंग ब्रांड की पहचान है उसका यूनिक और डिफरेंट डिजाइन. अपने पहले ही मोबाइल फोन से इस कंपनी ने काफी वाहवाही बटोरी थी ट्रांसपेरेंट डिजाइन लाकर. अब लगता है कि नथिंग फोन 3 की लॉन्चिंग भी करीब आ रही है. दरअसल, कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक फोटो शेयर की है जिसने नथिंग फोन 3 की लॉन्चिंग के अटकलों को हवा दे दी है. ये फोटो और फोन की डिटेल्स आप निचे देख सकते हैं.

यह भी पढ़े- Bajaj के दिल की धड़कन Pulsar क्यूट लुक से मार्केट उड़ाएगी गुलछर्रे, फक्त इतनी कीमत में मिलेंगे सॉलिड फीचर्स

नथिंग ने शेयर की ये फोटो (Nothing shared this photo)

नीचे दी गई फोटो में आप देख सकते हैं कि यहां नथिंग ब्रांड ने किसी डिवाइस का बैक पैनल दिखाया है. इस फोटो में कुछ खास साफ नहीं है, लेकिन डिवाइस की बॉडी पर स्क्रू जैसी चीज देखी जा सकती है. आमतौर पर स्मार्टफोन्स में किसी तरह का कोई स्क्रू नहीं दिया जाता है, लेकिन जब बात ‘नथिंग’ ब्रांड की आती है, तो ये भी मुमकिन है.

नथिंग की ट्वीट में 3, 2, 1 लिखा है, जो एक तरह से काउंटडाउन की तरफ इशारा करता है. यहां ये साफ है कि कंपनी बहुत जल्द कोई नया प्रोडक्ट मार्केट में लॉन्च करने वाली है. लेकिन ये कौन सी डिवाइस होगी, ये जानने के लिए हमें अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा. वहीं, टेक दुनिया में चर्चा है कि ये या तो Nothing Phone 3 हो सकता है या फिर CMF Phone (1).

Nothing Phone 3 की लीक हुई डिटेल्स (Leaked details of Nothing Phone 3)

इस बात के पूरे पूरे चांस हैं कि Nothing Phone 3 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर पर लॉन्च होगा. ये एक ऐसा मोबाइल चिपसेट है जो 4 नैनोमीटर फैब्रिकेशन पर बना है और इसमें 3 गीगाहर्ट्ज तक की क्लॉक स्पीड पर चलने की क्षमता है. वहीं, अगर प्राइस सेगमेंट की बात करें, तो Nothing Phone 3 को भारत में 45 हजार रुपये तक की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है.

यह भी पढ़े- Maruti की माइलेज की महारानी कार पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जानिए कितना होगा फायदा

कुछ जानकारी Nothing Phone (2a) की भी (Nothing Phone 2a also)

  • कीमत (Price): 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वाले स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये है. वहीं, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज की कीमत 25,999 रुपये और सबसे बड़े 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वाले Nothing Phone (2a) की कीमत 27,999 रुपये है.
  • डिस्प्ले (Display): Nothing Phone 2a को 6.7 इंच के फुलएचडी+ डिस्प्ले पर 1084 x 2412 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ लॉन्च किया गया है. ये पंच-होल स्टाइल स्क्रीन एक फ्लेक्सिबल AMOLED पैनल पर बना है. इस पर 120Hz रिफ्रेश रेट, 240Hz टच सैंपलिंग रेट, 1300nits ब्राइटनेस और 2160Hz PWM डिミング जैसे फीचर्स मिलते हैं. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है जिसे गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन मिली है.
  • प्रोसेसर (Processor): Nothing Phone 2a को एंड्रॉयड 14 पर लॉन्च किया गया है जो नथिंग ओएस 2.5 पर काम करता है. प्रोसेसिंग के लिए इस मोबाइल में MediaTek Dimensity 7200 Pro ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है जो
For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment