Oneplus की हेकड़ी निकाल देंगा Motorola का जबरदस्त स्मार्टफोन, शानदार कैमरे के साथ देखे कीमत

By
On:
Follow Us

अरे दोस्तों, आज के इस नए लेख में आपका स्वागत है, जैसा कि हम आप सभी को बताते हैं कि भारतीय बाजार में कई स्मार्टफोन मौजूद हैं, लेकिन आज हम आपको उसी खास स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं. इसका नाम है मोटोरोला एज 40 नियो स्मार्टफोन. तो चलिए दोस्तों, इसके बारे में विस्तार से पूरी जानकारी प्राप्त करते हैं.

यह भी पढ़े- Oneplus को चकनाचूर कर देंगा Honor का धांसू कैमरा और दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन, बैटरी भी…

मोटोरोला एज 40 नियो स्मार्टफोन के खास फीचर्स (Premium Features)

अगर हम इसमें मौजूद फीचर्स की बात करें तो मोटोरोला कंपनी ने मोटोरोला एज 40 नियो स्मार्टफोन में 6.55 इंच की फुल एचडी AMOLED कर्व्ड डिस्प्ले स्क्रीन दी है जो कि 144 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ आती है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के रूप में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7030 का इस्तेमाल किया गया है. आपको बता दें कि ये स्मार्टफोन 12GB रैम + 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है.

मोटोरोला एज 40 नियो स्मार्टफोन का कैमरा (Camera Setup)

अगर हम इसकी कैमरा क्वालिटी की बात करें तो मोटोरोला कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया है जिसके साथ 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस आता है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी शानदार 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है.

मोटोरोला एज 40 नियो स्मार्टफोन की बैटरी बैकअप (Battery Backup)

इसके अलावा कंपनी ने इस स्मार्टफोन में पावर के लिए दमदार 5000mAh की बैटरी और चार्जिंग के लिए 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया है.

मोटोरोला एज 40 नियो स्मार्टफोन की कीमत (Price)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में मोटोरोला एज 40 नियो स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत सिर्फ 26,499 रुपये रखी है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment