Oppo और Vivo को भी नहीं फ़टकेंगा Honor के इस स्मार्टफोन के आगे, तगड़े स्पेसिफिकेशन के साथ कैमरा भी लाजवाब

By
On:
Follow Us

आपको 5G आ जाने के बाद भी 4G स्मार्टफोन लॉन्च होने का सिलसिला थमा नहीं है। इसी कड़ी में Honor भी अपना एक नया 4G फोन ला सकता है। जिसे Honor X6b 4G नाम से एंट्री मिल सकती है। ये फोन अभी IMDA और NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हो चुका है। जिससे इसके जल्द लॉन्च होने की संभावना बढ़ गई है। आइए जानते हैं लिस्टिंग के बारे में और अधिक जानकारी।

यह भी पढ़े- Hero को मिटटी में मिला देंगी Bajaj की दमदार बाइक, तगड़े फीचर्स के साथ देखे कीमत

Honor X6b 4G की NBTC और IMDA लिस्टिंग

Honor का नया मोबाइल NBTC लिस्टिंग में मॉडल नंबर JDY-LX2 के साथ देखा गया है। NBTC प्लेटफॉर्म पर फोन का नाम Honor X6b 4G भी स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है। यानी ये इसी नाम के साथ मार्केट में आ सकता है। डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए 4G (GSM/WCDMA/LTE) टेक्नोलॉजी होने का पता चला है। अगर हम IMDA लिस्टिंग को देखें तो यहां भी फोन का मॉडल नंबर JDY-LX2 ही है। IMDA प्लेटफॉर्म पर फोन के मॉडल नंबर के अलावा कोई और जानकारी नहीं है, लेकिन ये इसके जल्द लॉन्च होने का संकेत है।

Honor X9b 5G के स्पेसिफिकेशन्स

Honor ने अपना Honor X9b 5G फोन भारत में फरवरी महीने में लॉन्च किया था, जिसकी जानकारी नीचे दी गई है।

डिस्प्ले: फोन में 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1.5k है, इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, 1920Hz PWM डि, 1200 निट्स पीक ब्राइटनेस है।
प्रोसेसर: Honor X9b 5G फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट के साथ आता है। जिसमें 2.2GHz क्लॉक स्पीड, एड्रेनो A710 जीपीयू और बिल्ट-इन 5G मोडेम है।
स्टोरेज: स्टोरेज के लिए फोन में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा है। साथ ही वर्चुअल टेक्नोलॉजी के जरिए 8 जीबी रैम को बढ़ाया भी जा सकता है।
कैमरा: वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है।
बैटरी: बैटरी के मामले में HONOR X9b 5,800 mAh की बैटरी और 35W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है।
ओएस: Honor X9B Android 13 बेस्ड MagicOS पर चलता है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment