Maruti की आम आदमी की पहली पसंद कार, शानदार इंटीरियर के साथ फीचर्स भी लाजवाब, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

एक आम आदमी का सपना होता है कि वो अपनी गाड़ी खरीदे. मगर कई बार ये कन्फ्यूजन रहता है कि आखिर कौन सी कार उनके लिए सबसे अच्छी रहेगी? आज हम आपको ऐसी ही एक कार के बारे में बता रहे हैं, जो आपकी हर जरूरत को पूरा करेगी.

यह भी पढ़े- Oneplus को चकनाचूर कर देंगा Honor का धांसू कैमरा और दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन, बैटरी भी…

शानदार इंटीरियर (Great Interiors)

मारुति बलेनो के इंटीरियर में आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं. इसमें आपको लेदर फिनिश वाले वेंटिलेटर और एडजस्टेबल सीट्स मिलती हैं. इसके अलावा इसमें एक बड़ा 10 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो Apple Car Play और Android Auto को सपोर्ट करता है. साथ ही ऑटोमैटिक AC, क्रूज कंट्रोल जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं.

दमदार पावर (Powerful Engine)

इस गाड़ी में आपको दो इंजन विकल्प मिलते हैं. पहला है 1.02 लीटर का पेट्रोल इंजन जो 83 bhp पावर और 113 Nm टॉर्क जनरेट करता है. दूसरा इंजन विकल्प 1.197 लीटर का पेट्रोल इंजन का है. जो 88.50 bhp पावर और 113 Nm टॉर्क देने में सक्षम है.

सुरक्षा के मामले में भी आगे (Safety Features)

ये कार सुरक्षा के मामले में भी काफी बेहतरीन है. इसमें आपको 6 एयरबैग्स की सुरक्षा के साथ-साथ ADAS और EBD जैसे फीचर्स मिलते हैं. इसके अलावा गाड़ी में हिल होल्ड असिस्ट भी दिया गया है. अलॉय व्हील्स कार को और भी ज्यादा स्पेशल बनाते हैं.

कीमत (Price)

भारतीय मार्केट में मारुति बलेनो की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 6.70 लाख रुपये है, वहीं टॉप वेरिएंट के लिए ये कीमत 10 लाख रुपये तक जाती है. मार्केट में इस कार का मुकाबला टाटा अल्ट्रोज, हुंडई i20, टोयोटा ग्लैंजा और सिट्रोइन C3 जैसी कारों से है.

अगर आप एक ऐसी कार की तलाश में हैं जो स्टाइलिश हो, दमदार हो और सुरक्षित भी हो, तो मारुति बलेनो आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment