Pulsar NS200 नहीं है पसंद तो ले आइये Hero की दमदार बाइक, तगड़े माइलेज के साथ फीचर्स भी शानदार, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

हीरो अपनी दमदार बाइक से दो पहिया वाहनों के क्षेत्रों में शीर्ष पर अपना स्थान रखती है, ऐसे में Hero Karizma XMR दमदार बाइक है. हीरो करिज्मा एक्सएमआर उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो एक स्पोर्टी लुक और दमदार इंजन वाली बाइक चाहते हैं। यह अच्छी माइलेज और आधुनिक सुविधाओं से भी लैस है। तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- Maruti ने लॉन्च की अपनी नई Swift, बुकिंग हुई शुरू, दमदार इंजन के साथ इतनी है कीमत

Hero Karizma XMR का इंजन और माइलेज

Hero Karizma XMR के इंजन की अगर हम बात करे तो इस बाइक में 210cc का नया 4V, DOHC लिक्विड कूल्ड इंजन दिया है जो कि, 25.5PS की पावर और 20.4Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है. माइलेज की बात करे तो कंपनी दावा करती है की यह 35 kmpl का माइलेज देने में सक्षम है.

Hero Karizma XMR के फीचर्स

Hero Karizma XMR के फीचर्स की बात करे तो इसमें इंवर्टेड डिस्प्ले एलसीडी स्पीडोमीटर, एलईडी हेडलैंप और टेललैंप, सिंगल-चैनल ABS, 17-इंच अलॉय व्हील, मोनोशॉक रियर सस्पेंशन और डिस्क ब्रेक (फ्रंट और रियर) जैसे फीचर्स इसमें देखने को मिलते है.

यह भी पढ़े- Punch की बोलती बंद कर देंगा Suzuki की कार का रापचिक लुक, झन्नाट माइलेज के साथ देखे कीमत

Hero Karizma XMR की कीमत और मुकाबला

Hero Karizma XMR के कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 1,79,900 रु एक्स शोरूम दिल्ली है. और यह  मैट फैंटम ब्लैक, टर्बो रेड और आइकॉनिक येलो कलर विकल्प में आती है. मुकाबले की बात करे तो मार्केट में इसका मुकाबला Bajaj Pulsar NS200 और TVS Apache RTR 200 4V जैसी बाइक से होंगा।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment