Pulsar पर अपना दबदबा बनाएंगी Hero की दमदार बाइक, जानें फीचर्स और संभावित कीमत के बारे में

By
On:
Follow Us

हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी नई दमदार बाइक Hero Hunk 160R को लॉन्च कर सकती है। यह बाइक खास तौर पर उन युवाओं को ध्यान में रखकर बनाई गई है जो स्टाइलिश और पावरफुल दोनों तरह की बाइक चाहते हैं.

यह भी पढ़े- Maruti की माइलेज की महारानी Alto अब इलेक्ट्रिक अवतार में मचाएंगी धमाल, दमदार फीचर्स, जबरदस्त रेंज और कीमत भी हो सकती है इतनी

धांसू फीचर्स से लैस है Hunk 160R

हीरो हंक 160R में कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं, जो इस रेंज की अन्य बाइक्स को कड़ी टक्कर देते हैं. आइए देखें इसके कुछ खास फीचर्स:

  • फुल डिजिटल TFT स्क्रीन: हीरो हंक 160R में पहली बार फुल डिजिटल TFT स्क्रीन दी गई है. यह स्क्रीन न सिर्फ स्टाइलिश दिखती है बल्कि इसमें स्पीड, फ्यूल लेवल, ट्रिप मीटर जैसी जरूरी जानकारी भी आसानी से देखी जा सकती है. साथ ही, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के जरिए आप इस स्क्रीन को अपने फोन से भी कनेक्ट कर सकते हैं.
  • डुअल डिस्क ब्रेक और ABS: सुरक्षा के लिहाज से हीरो हंक 160R में आगे और पीछे दोनों तरफ डिस्क ब्रेक दिए गए हैं. साथ ही, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) भी स्टैण्डर्ड तौर पर दिया गया है, जो गीली सड़क पर अचानक ब्रेक लगाने पर भी टायरों को लॉक होने से बचाता है.

पावरफुल इंजन और शानदार परफॉर्मेंस

हीरो हंक 160R में 160 सीसी का दमदार इंजन दिया गया है जो 8500 rpm पर 14.4 Ps की पावर और 6500 rpm पर 12.8 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन आपको शहर के रास्तों पर भी अच्छा माइलेज देने के साथ-साथ हाईवे पर भी शानदार परफॉर्मेंस देगा.

आकर्षक कीमत

हीरो हंक 160R की कीमत इसकी खूबियों के हिसाब से काफी आकर्षक है. इसकी शुरुआती कीमत ₹1 लाख के आसपास बताई जा रही है. यह कीमत इसे अपनी कैटेगरी में सबसे किफायती विकल्पों में से एक बनाती है.

कुल मिलाकर, हीरो हंक 160R एक स्टाइलिश, दमदार और किफायती बाइक है जो युवाओं को काफी पसंद आएगी. इसकी आधुनिक फीचर्स, दमदार इंजन और आकर्षक कीमत इसे एक बढ़िया पैकेज बनाती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment