Punch की हेकड़ी निकालने वाली Swift को ले आये बेहद सस्ते में घर, कैसे आइये जानते है

By
On:
Follow Us

Maruti Suzuki Swift भारतीय बाजार में काफी पसंद की जाने वाली कार है. अगर आप इस कार को खरीदने का विचार कर रहे हैं लेकिन इसकी खूबियों और कीमत के बारे में नहीं जानते हैं, तो ये लेख आपके लिए ही है. तो चलिए बिना देर किए जानते हैं Maruti Suzuki Swift के बारे में सब कुछ.

यह भी पढ़े- Creta का किस्सा खत्म कर देंगी Toyota की धासु SUV, तगड़े फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ देखे कीमत

Swift: बजट के अनुकूल शानदार कार

Maruti Suzuki Swift को अक्सर कम बजट वाली कार बताया जाता है. जी हां, अगर आप कम कीमत में अच्छी फीचर्स वाली कार ढूंढ रहे हैं तो Swift आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है. इसकी शुरुआती कीमत ₹ 7 लाख के आसपास है जो टॉप मॉडल के लिए on-road लगभग ₹ 11 लाख तक जा सकती है.

Swift के फीचर्स

अब बात करते हैं इस कार के फीचर्स की. Swift में आपको 80 हॉर्सपावर का दमदार इंजन मिलता है. साथ ही कंपनी का दावा है कि इसमें आपको कई प्रीमियम फीचर्स के साथ 3-सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन और 5-स्पीड वाला मैन्युअल ट्रांसमिशन भी देखने को मिलेगा. अगर लेटेस्ट फीचर्स की बात करें तो इसमें LED हेडलाइट्स और 15 इंच के डायमंड-कट अलॉय व्हील्स मिलते हैं.

यह भी पढ़े- Creta का बोलबाला खत्म कर देंगी Toyota की दमदार कार, तगड़े फीचर्स के साथ इंजन भी दमदार, देखे कीमत

Swift को EMI पर खरीदें

Swift को आप आसान किस्तों पर भी खरीद सकते हैं. इसके लिए आपको सबसे पहले डाउन पेमेंट करना होगा जो कि लगभग ₹ 2 लाख के आसपास हो सकता है. इसके बाद आप हर महीने ₹ 11000 से ₹ 12000 की आसान किस्तों में इस कार को खरीद सकते हैं.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment