Punch तो क्या Exter दोनों की भी बोलती बंद कर देंगी Suzuki की Hustler, पावरफुल इंजन और फीचर्स हो सकते है मौजूद

By
On:
Follow Us

देश के ऑटोसेक्टर में मारुती सुजुकी की गाड़ियों का अच्छा खासा दबदबा है और यह अपनी शानदार कारो की बदौलत यू कहे तो मार्केट में शीर्ष पर रहती है ऐसे में जानकारी निकल कर आ रही है मारुती अपनी दमदार कार Suzuki Hustler के भारतीय बाजार में उतार सकती है हालांकि इसके बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी निकल कर सामने नहीं आई है. इसका मुकाबला टाटा पंच और हुंडई एक्सटर से देखंने को मिल सकता है, तो आइये जानते है क्या क्या इसमें देखने को मिल सकता है उसके बारे में…

यह भी पढ़े- Jawa का जलवा खत्म कर देंगी Royal Enfield की दमदार बाइक, झन्नाटेदार माइलेज और सॉलिड फीचर्स भी है शामिल, देखे कीमत

Maruti Suzuki Hustler का संभावित पावरफुल इंजन

इंजन की बात करे तो इसमें रिपोर्ट के मुताबिक दो तरह के दमदार इंजन देखने को मिल सकते है जो की 658 सीसी का हो सकता है और यह 52 पीएस की पावर और 51 एचपी का टॉर्क जनरेट कर सकता है। वही दूसरा भी 658 सीसी का टर्बो चार्ज्ड हो सकता है जो की 64 पीएसकी पावर और 63 एचपी का टॉर्क जनरेट कर सकता है, इसमें सीवीटी ट्रांसमिशन देखने को मिल सकता है. इंजन में कुछ बदलाव जरूर देखने को मिल सकता है.

Maruti Suzuki Hustler के संभावित

फीचर्स का देखे तो इसमें एड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 360 कैमरा, रियर सेंसर, पावर विंडो, पावर साइड मिरर, एसी, ABS, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल कंसोल, एयरबैग और सनरूफ जैसे कई फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकते है.

यह भी पढ़े- Hero की मोस्ट पॉपुलर बाइक Splendor का इलेक्ट्रिक अवतार देख थर थर कापेगी Honda, देखे कैसे मिलेंगे फीचर्स

Maruti Suzuki Hustler की अनुमानित कीमत

कीमत की बात करे तो कंपनी इसे कई कलर विकल्प में ला सकती है और इसकी कीमत 7 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होकर 10.49 लाख रुपये एक्स शोरूम तक हो सकती है हालांकि कीमत अनुमानित है, और इसके फीचर्स और इंजन की जानकारी आपको रिपोर्ट के अनुसार बता रहे है. और लॉन्च से जुडी कोई आधिकारिक जानकरी सामने नहीं आई है तो हम इसकी पुस्टि नहीं करते है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment