ऑटो

Royal फ़ैमिली की न्यू Bullet झक्कास लुक से मचायेगी धूमाल, मंथली ईएमआई के साथ कीमत और फीचर्स

Royal Enfield Bullet 350: भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड की गाड़ियां खास दमदार और स्टाइलिश मानी जाती हैं। खासकर 350 सीसी सेगमेंट में आने वाली रॉयल एनफील्ड बुलेट इन दिनों काफी चर्चा में है। ये एक राइडिंग बाइक है, जो भारतीय बाजार में चार वेरिएंट्स और 6 आकर्षक रंगों के साथ आती है। अगर आप भी एक दमदार राइडिंग बाइक की तलाश में हैं, तो ये पोस्ट आपके लिए ही है। रॉयल एनफील्ड बुलेट सिर्फ एक स्ट्रीट बाइक ही नहीं बल्कि ऐसी शानदार राइडिंग मशीन है जो लंबे सफर भी आसानी से तय कर सकती है।

यह भी पढ़े :- 200MP वाले Redmi के स्मार्टफोन पर मिल रही 3000 रूपये की छूट, कम कीमत में मिल रहा गजब का डिस्काउंट

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के फीचर्स (Royal Enfield Bullet 350 Ke Features)

फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 में कई सारे फीचर्स तो दिए हैं, लेकिन कनेक्टिंग फीचर्स इसकी खासियत नहीं है। बाकी सभी जरूरी फीचर्स जैसे डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर और डिजिटल टैकोमीटर जैसी चीजें इसमें मौजूद हैं। इसके अलावा इसमें हैलोजन हेडलाइट, बल्ब टेललाइट, दो लोगों के लिए आरामदायक सीट, 5 स्पीड गियरबॉक्स जैसी कई सुविधाएं मिलती हैं। सबसे अहम बात ये है कि इसमें 350 सीसी का दमदार इंजन दिया गया है।

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का इंजन (Royal Enfield Bullet 350 Ka Engine)

रॉयल एनफील्ड बुलेट के इंजन की बात करें तो इसमें एक दमदार इंजन लगाया गया है। यह 349 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला स्टॉक इंजन है। ये इंजन काफी पावरफुल है जो इसे शानदार परफॉर्मेंस देता है। माइलेज की बात करें तो इसमें 13 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है, जो इसे करीब 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है।

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की EMI (Royal Enfield Bullet 350 Ki EMI)

अगर आप रॉयल एनफील्ड बुलेट को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि ये बाइक चार मॉडल्स में आती है। इसके पहले वेरिएंट की कीमत ₹1,98,680 है और अगर आप इसे एकदम में खरीदने की बजाय किस्तों पर लेना चाहते हैं तो आपको ₹22000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद 9.7% की ब्याज दर के साथ 3 साल के लिए ₹5,691 हजार प्रति माह की किस्त पर इसे खरीदा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button