Royal Enfield की खतरनाक Bobber 350 न्यू लुक से धड़कायेगी बजनदारो का दिल, कम कीमत में मिलेगा झक्कास लुक

By
On:
Follow Us

Royal Enfield Bobber 350: रॉयल एनफील्ड की दमदार बाइक्स दुनियाभर में मशहूर हैं. भारत में भी आज भी इसके कई दीवाने मौजूद हैं. इस कंपनी की एक से बढ़कर एक बाइक मौजूद हैं. आज हम आपको उन्हीं में से एक शानदार बाइक Royal Enfield Bobber 350 के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए, सबसे पहले जानते हैं इस बाइक के खास फीचर्स के बारे में:

यह भी पढ़े :- TN TRB Bharti: असिस्टेंट प्रोफेसर के 4,000 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि नजदीक, ऐसे करे आवेदन

Royal Enfield Bobber 350: स्टाइलिश लुक और दमदार फीचर्स

Royal Enfield Bobber 350 को J-सीरीज प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है. इसका डिजाइन इतना शानदार है कि आप इसे देखते ही दीवाने हो जाएंगे. इस बाइक में ट्विन एग्जॉस्ट मफलर, डुअल डिस्क ब्रेक (फ्रंट व्हील), फ्लैट हैंडलबार और बड़ा व्हीलबेस जैसी खूबियां हैं.

आराम और सुरक्षा के लिहाज से भी ये बाइक किसी से कम नहीं है. इसमें आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है. साथ ही, डुअल चैनल एबीएस फीचर भी मौजूद है. ये बाइक सिंगल सीट के साथ आती है, लेकिन हो सकता है कि कंपनी आपको दूसरी सीट का ऑप्शन भी दे.

Royal Enfield Bobber 350: दमदार परफॉर्मेंस के लिए दमदार इंजन

Royal Enfield Bobber 350 में 350cc का दमदार इंजन दिया गया है. ये इंजन 20.2bhp की पावर और 27Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है, जो शानदार परफॉर्मेंस देता है.

Royal Enfield Bobber 350: अनुमानित कीमत (एक्स-शोरूम)

Royal Enfield Bobber 350 की कीमत के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इसकी अनुमानित कीमत ₹2.35 लाख से ₹2.70 लाख के बीच हो सकती है. कुछ रिपोर्ट्स में इसकी शुरुआती कीमत ₹2.50 लाख से ₹3 लाख के बीच बताई जा रही है.

अगर आप एक ऐसी दमदार और स्टाइलिश बाइक की तलाश में हैं, जो रॉयल एनफील्ड की विरासत को भी समेटे हुए हो, तो Royal Enfield Bobber 350 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है. हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक लॉन्च डेट और कीमत का ऐलान होना बाकी है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment