TN TRB Bharti: असिस्टेंट प्रोफेसर के 4,000 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि नजदीक, ऐसे करे आवेदन

By
On:
Follow Us

TN TRB Bharti: नौकरी की तालाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका है बता दे की शिक्षक भर्ती बोर्ड तमिलनाडु असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर बंपर भर्तियां करने जा रहा है, इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. में कुल 4,000 रिक्तियों पर भर्तियां होनी हैं.  जानकारी के मुताबिक उम्मीदवार 29 अप्रैल 2024 तक थी अब इसकी सीधी भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी है। उम्मीदवार अब 15 मई शाम 5 बजे तक शिक्षक भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन कर सकते हैं. तो आइये जानत्ते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- Indian Navy Agniveer Bharti: भारतीय नेवी में अग्निवीर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया , ऐसे करे आवेदन

शैक्षणिक योग्यता

तमिलनाडु असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर आवेदन के लिए शैक्षणिक योग्यता की बात करे तो उम्मीदवारों के पास किसी विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में न्यूनतम 55 फीसदी अंकों के साथ मास्टर डिग्री होनी चाहिए। और आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 1 जुलाई 2024 तक 57 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए.

आवेदन शुल्क

तमिलनाडु असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर आवेदन के लिए जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों को 600 रुपये और असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए एससी, एससीए, एसटी और दिव्यांग उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 300 रुपये है.

यह भी पढ़े- BARC Recruitment 2024: भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर में कई पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करे आवेदन

ऐसे करे आवेदन

तमिलनाडु असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट trb.tn.gov.in पर आवेदन कर सकते हैं. सैलरी पद अनुसार 57,700 – 1,82,400 रुपये तक है। इसकी अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट से ले सकते है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment