Swift के परखच्चे उड़ा देंगा Tata की लोहालाट कार का लुक, 26km के तगड़े माइलेज और झन्नाट फीचर्स भी है शामिल, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

ऑटोसेक्टर में एक से बढ़कर एक कारे मौजूद है और देश के ऑटोसेक्टर में सबसे ज्यादा मांग और क्रेज़ हैचबैक कारो का ही देखने को मिलता है, इस सेगमेंट में मारुती बलेनो को अच्छा खासा पसंद किया जाता है. पर टाटा की एक दमदार हैचबैक कार है जो अपने लोहा लाट लुक और फीचर्स से इसे भी पीछे छोड़ती है. वो है Tata Altroz, यह कार अपने दमदार माइलेज के लिए भी जनि जाती है. तो आइये जानते है इसके बारे में..

यह भी पढ़े- मार्केट में कहर मचा रही Maruti की सबसे सस्ती 7-सीटर कार, 27Km का दमदार माइलेज और शानदार फीचर्स भी है शामिल, देखे कीमत

Tata Altroz कार के फीचर्स

Tata Altroz के फीचर्स की बात करे तो इसमें 7.0-इंच का फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट, एम्बिएंट लाइटिंग, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, हरमन का साउंड सिस्टम, आइडल स्टार्ट/स्टॉप फीचर, ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर्स, स्पीड अलर्ट सिस्टम, सीट बेल्ट रिमाइंडर, रेन सेंसिंग वाइपर और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट्स जैसे कई फीचर्स देखने को मिलते है.

Tata Altroz कार का इंजन और माइलेज

Tata Altroz के इंजन की बात करे तो इसमें अलग अलग इंजन विकल्प देखने को मिलता है. इसमें 2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल 88 PS पवार और 115 NM टॉर्क देता है. वहीं, 1.2 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन 110 PS पावर और 140 NM टॉर्क देता है. इसके अलावा, 1.5-लीटर टर्बो डीजल इंजन 90 PS पावर और 200 NM टॉर्क देता है. सभी के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन स्टैंडर्ड मिलता है. माइलेज की बात करे तो पेट्रोल में यह कार 19.33 kmpl, डीजल में 23.60 किलोमीटर प्रति लीटर और CNG में 26.2 km/kg का माइलेज देने में सक्षम है.

यह भी पढ़े- Alto K10 का नामोनिशान मिटा देंगी Hyundai की चर्चित कार, तगड़े फीचर्स से करेंगी कमाल आते ही, और इतनी कीमत

Tata Altroz कार की कीमत

Tata Altroz के कीमत की बात करे तो इसमें सीएनजी वेरिएंट भी मिलता है और इसकी कीमत 6.60 लाख रुपये एक्स शोरूम से लेकर 10.74 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक होती है.वही इसमें कलर विकल्प भी मिलते है. इसका मुकाबला मारुति सुजुकी स्विफ्ट जैसी कारो से देखने को मिलता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment