Swift की हेकड़ी निकाल देंगी Hyundai की सस्ती और दमदार कार, झन्नाटेदार माइलेज के साथ देखे कीमत

By
On:
Follow Us

भारतीय बाजार में कम दाम में धांसू फीचर्स वाली कार ढूंढ रहे हैं? तो हुंडई Aura 2024 आपकी जरूरतों को पूरा कर सकती है. आइए, इस कार के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़े- Exter की धज्जिया मचा देंगी Maruti की दमदार SUV, सॉलिड फीचर्स के साथ देखे कीमत

शक्तिशाली इंजन और शानदार माइलेज

हुंडई Aura में 1197 सीसी का 4-सिलेंडर इंजन लगा है, जो 6000 RPM पर 67.72 bhp की पावर और 4000 RPM पर 95.2 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. माइलेज के मामले में भी यह कार आपको निराश नहीं करेगी. यह कार CNG पर चलती है और पेट्रोल इसका वैकल्पिक ईंधन है. CNG पर इसकी माइलेज 22 किलोमीटर प्रति किलोग्राम है.

आरामदायक सीटिंग और स्मार्ट फीचर्स

यह 5 सीटर कार 5-स्पीड गियरबॉक्स और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है. इसके अलावा, कंपनी ने इसमें कई एडवांस फीचर्स भी दिए हैं, जिनमें पावर स्टीयरिंग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), ड्राइवर और पैसेंजर एयरबैग्स, सीट बेल्ट वॉर्निंग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, अलॉय व्हील, इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन, पावर विंडो और एयर कंडीशनर शामिल हैं.

सेफ्टी के मामले में भी अव्वल

हुंडई Aura सुरक्षा के मामले में किसी से पीछे नहीं है. कंपनी ने इस कार में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), सेंट्रल लॉकिंग, एंटी-थेफ्ट अलार्म, 6 एयरबैग्स (ड्राइवर, पैसेंजर, साइड) और सीट बेल्ट वॉर्निंग जैसे फीचर्स दिए हैं.

जानिए कीमत

भारतीय बाजार में Hyundai Aura 2024 की कीमत अलग-अलग शहरों और रंगों के अनुसार थोड़ी बहुत कम-ज्यादा हो सकती है. लेकिन, अनुमानतः इसकी शुरुआती ex-showroom कीमत 6.49 लाख रुपये से शुरू होकर 9 लाख रुपये के आसपास जा सकती है.

EMI पर भी खरीदें कार

अगर आप पूरी रकम एक साथ नहीं देना चाहते हैं, तो आप इस कार को EMI पर भी खरीद सकते हैं. इसकी मासिक EMI लगभग ₹ 17,388 हो सकती है. (कृपया ध्यान दें कि यह सिर्फ अनुमानित EMI है. सही EMI जानने के लिए शोरूम जाएं)

अंतिम फैसला

कम बजट में दमदार इंजन, बेहतरीन माइलेज और ढेरों फीचर्स वाली कार की तलाश कर रहे हैं, तो Hyundai Aura आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment