ऑटो

2 लाख रु में ले आये Toyota की दमदार तगड़ी परफॉर्मेंस, दमदार माइलेज वाली धांसू मिड साइज SUV, देखे कैसे

भारत में हाल ही में लॉन्च हुई मिड-साइज SUV अपनी दमदार परफॉर्मेंस, बेहतरीन माइलेज और फीचर्स के लिए जानी जाती है. अगर आप एक ऐसी शानदार SUV की तलाश में हैं, जो न सिर्फ आपको शानदार राइड दे बल्कि ईंधन की भी बचत करे, तो टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है. आइए, इस कार के कुछ महत्वपूर्ण पहलुओं पर एक नजर डालते हैं:

यह भी पढ़े- Ertiga का बोलबाला खत्म कर देंगी Honda की दमदार SUV, तगड़े फीचर्स के साथ डिजाइन भी होंगा जबरदस्त

टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर का दमदार इंजन (Toyota Urban Cruiser Highrider ka Damdar Engine)

टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर दो इंजन विकल्पों में उपलब्ध है – 1.5 लीटर K-सीरीज पेट्रोल इंजन इलेक्ट्रिक मोटर (हाइब्रिड) के साथ, 1.5 लीटर K-सीरीज सीएनजी इंजन. इस कार की खासियत इसका हाइब्रिड इंजन है.

शानदार माइलेज वाली हाईराइडर (Shaandar Mileage Wali Highrider)

टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर माइलेज के साथ-साथ शानदार परफॉर्मेंस भी देती है. ARAI के अनुसार, हाइब्रिड मॉडल 24 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देता है, जो इस सेगमेंट में काफी अच्छा है. वहीं, सीएनजी इंजन मॉडल का ARAI माइलेज लगभग 26.6 किलोमीटर प्रति किलोग्राम है. ईंधन की बचत के मामले में दोनों ही इंजन विकल्प काफी किफायती हैं.

टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर की कीमत (Toyota Urban Cruiser Highrider Ki Kimat)

टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर की कीमत आपके द्वारा चुने गए वेरिएंट और शहर के हिसाब से अलग-अलग हो सकती है. इसकी शुरुआती (एक्स-शोरूम) कीमत लगभग 12.56 लाख रुपये है, जो टॉप मॉडल के लिए 20 लाख रुपये तक जा सकती है.

यह भी पढ़े- Oneplus को चकनाचूर कर देंगा Honor का धांसू कैमरा और दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन, बैटरी भी…

टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर की EMI (Toyota Urban Cruiser Highrider Ki EMI)

टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर के लिए लोन टर्म और ब्याज दर के आधार पर आप ऑनलाइन EMI कैलकुलेटर का उपयोग करके अनुमानित EMI की गणना कर सकते हैं. उदाहरण के लिए, यदि आप ₹ 2 लाख का डाउन पेमेंट करते हैं और 5 साल के लिए ₹ 10 लाख का लोन लेते हैं, तो ब्याज दर के आधार पर आपकी मासिक EMI लगभग ₹ 24,000 हो सकती है. (यह सिर्फ एक उदाहरण है, वास्तविक EMI अलग हो सकती है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button