ऑटो

Tata की धाकड़ Sumo नवे लुक से देगी Fortuner को धोबी पछाड़, लुक में अच्छी और फीचर्स में लल्लनटॉप

Tata Sumo New Look: टाटा भारतीय बाजार में अपनी एक अलग पहचान बना चुका है और इसकी गाड़ियों को लोगों का खूब प्यार मिलता है. इसी क्रम में टाटा ने अपने यूजर्स के लिए भारतीय बाजार में अपना नया मॉडल उतारा है, जिसका नाम टाटा सुमो है. अगर आप भी टाटा कंपनी की कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो टाटा सुमो आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है.

यह भी पढ़े :- Railway Ministry Bharti: रेल मंत्रालय में सब इंस्पेक्टर पद पर भर्ती का आज अंतिम दिन, 5 हजार रु सैलरी, ऐसे करे आवेदन

प्रीमियम फीचर्स से भरपूर (Packed with Premium Features)

टाटा सुमो की बात करें तो फीचर्स के मामले में आपको इसमें कई प्रीमियम चीजें देखने को मिलेंगी. इसमें डिजिटल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर, 6 एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), बेहतरीन साउंड सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स और सीट बेल्ट जैसी सुविधाएं शामिल हैं.

दमदार इंजन का अनुभव (Experience a Powerful Engine)

आपको बता दें कि टाटा सुमो में आपको टाटा हैरियर जैसा ही दमदार इंजन मिल सकता है. इसमें आपको 2.0 लीटर का डीजल इंजन मिलने की उम्मीद है. इस नए इंजन के साथ कार की माइलेज में भी काफी बदलाव देखने को मिल सकता है.

कब होगी लॉन्च? (When Will it Launch?)

फिलहाल, इस नई टाटा सुमो की लॉन्च को लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐसा कहा जा रहा है कि इसे 2024 के अंत तक भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया जाएगा.

ध्यान दें: हालांकि खबरों में टाटा सुमो की वापसी की चर्चा है, लेकिन टाटा मोटर्स ने अभी तक आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं की है. इस आर्टिकल में दी गई जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button