Tata की मजबूत कार पेट्रोल, डीजल और इलेक्ट्रिक के बाद अब करेंगी, CNG में भी सबका पत्ता साफ, इतनी हो सकती है कीमत भी..

By
On:
Follow Us

टाटा मोटर्स निरन्तर अपनी कारो पर काम कर रही है. ऐसे में जानकारी आ रही है की Tata अपनी Nexon को CNG में पेश कर सकती है, हालांकि अभी तक कंपनी ने ऐसी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. ऐसे में हम इसकी पुस्टि नहीं करते है. आपको बता दे की अगर यह मार्केट में आती है तो यह कार देश की इकलौती कार होगी जो पेट्रोल, डीजल, इलेक्ट्रिक और सीएनजी चार अलग-अलग फ्यूल विकल्प के साथ बाजार में मौजूद होंगी। तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- Innova का दबदबा खत्म कर देंगी Maruti की कंटाप MPV, 26KM के धासु माइलेज के साथ फीचर्स भी है लाजवाब, देखे कीमत

Tata Nexon i-CNG का संभावित इंजन

Tata Nexon i-CNG के संभावित इंजन की अगर हम बात करे तो इसमें 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन के साथ पेश कर सकती है. जो की 20 PS की पावर और 170 NM का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होंगा। और इसके माइलेज की अगर हम बात करे तो इसमें तगड़ा माइलेज आपको देखने को मिल सकता है. और बेहतर बूट स्पेस भी इसमें देखने को मिल सकता है.

Tata Nexon i-CNG में मिल सकते है यह दमदार फीचर्स

फीचर्स की अगर हम बात करे तो इसमें 12.3 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस फोन चार्जिंग, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले, 10.25 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, माइक्रो स्विच, सिंगल एडवांस ECU, थर्मल इंसीडेंट प्रोटेक्शन,लीक डिटेक्शन और मॉड्यूलर फ्यूल फिल्टर और ऑटो स्विच जैसे एडवांस फीचर्स देखने को मिल सकते है.

यह भी पढ़े- Creta की हेकड़ी निकाल देंगी Citroen की दमदार SUV, तगड़े माइलेज और शानदार फीचर्स भी है शामिल, देखे कीमत

Tata Nexon i-CNG की संभावित कीमत

Tata Nexon i-CNG के कीमत का अगर हम देखे तो इसकी कीमत 8.10 लाख रु से लेकर 15.50 लाख रु एक्स शोरूम तक रहती है अब सीएनजी में इसकी कीमत में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते इसकी कीमत 1 लाख रुपये से 2 लाख रुपये बढ़ने का अंतर देखने को मिल सकता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment