Tata ला रहा है Nano को धांसू SUV अवतार में आधुनिक फीचर्स के साथ कीमत भी हो सकती है इतनी

By
On:
Follow Us

भारतीय वाहन बाजार में कम बजट और फीचर्स से लैस कारों की मांग लगातार बढ़ रही है. इसी को ध्यान में रखते हुए भारत की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा अब अपनी लोकप्रिय Nano कार को एक नए अंदाज में पेश करने की तैयारी में है. जी हां, जल्द ही आप सड़कों पर टाटा Nano को एक दमदार SUV अवतार में दौड़ते हुए देख सकते हैं!

यह भी पढ़े- BMW ने लॉन्च की खास X3 Shadow Edition, दमदार लुक के साथ इतनी है टॉप स्पीड, देखे कीमत

दमदार परफॉर्मेंस और शानदार माइलेज (Damdaar Performance aur Shaandar Mileage)

टाटा Nano SUV में दमदार परफॉर्मेंस के लिए 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन और 1.2 लीटर का सीएनजी इंजन मिलने की संभावना है. पेट्रोल इंजन के साथ बेहतरीन माइलेज मिलने का दावा किया जा रहा है. वहीं, सीएनजी इंजन वाली Nano SUV 30 किलोमीटर प्रति किलोग्राम की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है.

आधुनिक फीचर्स से भरपूर (Aadhunik Features se Bharpoor)

नई Nano SUV को आधुनिक फीचर्स से भी भरकर लाया जाएगा. इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, USB चार्जिंग सपोर्ट, 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और भी कई शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं.

सुरक्षा का भी रखा गया है ध्यान (Suraksha ka bhi Rakhha gaya hai Dhyan)

आधुनिक फीचर्स के साथ-साथ सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा जाएगा. टाटा Nano SUV में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और एयरबैग्स जैसे सुरक्षा फीचर्स भी मिल सकते हैं.

यह भी पढ़े- Toyota की दमदार SUV जमा रही अपना रंग, तगड़े फीचर्स के साथ माइलेज भी दमदार

Tata Nano SUV की कीमत (Tata Nano SUV ki Kimat)

अभी तक Tata Nano SUV की आधिकारिक लॉन्च डेट और कीमत का खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन, अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी शुरुआती कीमत 4 लाख रुपये के आसपास हो सकती है. भारतीय बाजार में कम बजट में दमदार SUV की चाह रखने वालों के लिए टाटा Nano SUV एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है. आने वाले समय में Tata Nano SUV कितना धूम मचा पाती है, यह तो देखने वाली बात होगी!

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment