Tata की क्यूट परी Nano धाकड़ लुक से Swift देगी पटकनी, लम्बी रेंज और स्मार्ट फीचर्स देख दिल होगा गार्डन गार्डन

By
On:
Follow Us

Tata Nano New: भारतीय गाड़ी बाजार में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की मांग तेजी से बढ़ रही है. इसी वजह से अब गाड़ी बनाने वाली कंपनियां भी इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लॉन्च कर रही हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए Tata ने हाल ही में अपनी धांसू कार Tata Nano को इलेक्ट्रिक वेरिएंट में लॉन्च किया है. ये कार आपको पावरफुल बैटरी पैक, शानदार रेंज के साथ-साथ कमाल के फीचर्स भी दे रही है. तो चलिए अब आपको इस कार के बारे में विस्तार से बताते हैं.

यह भी पढ़े :- Honda की इस SUV का धाकड़ लुक देख Creta को होगी जलन, कम कीमत में धांसू फीचर्स देख हो जाएगी रफूचक्कर

Tata Nano New: दमदार मोटर और शानदार रेंज (Powerful Motor and Excellent Range)

Tata Nano EV में आपको एक दमदार मोटर के साथ ही दमदार बैटरी पैक भी दिया जा रहा है. बताया जा रहा है कि ये कार फुल चार्ज होने पर आपको 300 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज देगी. लिहाजा, आप इस कार के साथ लंबी ड्राइव का पूरा मजा ले सकते हैं.

Tata Nano New: फीचर्स हैं लाजवाब (Amazing Features)

इस कार में आपको कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं. इसके इंटीरियर की बात करें तो इसमें आपको Android Auto और Apple CarPlay की कनेक्टिविटी मिलती है. इसके अलावा आपको 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है, जो आपका भरपूर मनोरंजन करता है.

इंटरनेट कनेक्टिविटी के साथ-साथ 6 स्पीकर वाला साउंड सिस्टम भी इस कार में दिया गया है. इन सबके अलावा आपको इस कार में पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और ऑटोमैटिक AC की सुविधा भी दी गई है. सुरक्षा के लिए इसमें रिमोट लॉकिंग की सुविधा भी मौजूद है.

Tata Nano New: कीमत है बजट फ्रेंडली (Budget Friendly Price)

आपको बता दें कि कंपनी ने Nano Electric गाड़ी की कीमत को आम आदमी के बजट में ही रखा है. आपको बता दें कि आप इस कार को आसानी से 3 से 5 लाख रुपये के बीच में खरीद सकते हैं.

तो देर किस बात की, अगर आप भी एक किफायती, दमदार और इको-फ्रेंडली गाड़ी की तलाश में हैं, तो Tata Nano EV आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है!

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment