Pulsar भी झुककर सलाम करेगी TVS की ताकतवर Apache को, कम कीमत में मिलेगा माइलेज का कॉम्बो, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

अगर आप एक ऐसी बाइक की तलाश में हैं जो रोज़मर्रा के इस्तेमाल के लिए तो बेहतरीन हो ही, लेकिन वीकएंड पर लॉन्ग राइड पर जाने का मज़ा भी दिलाए, तो टीवीएस अपाचे RTR 160 आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है.

यह भी पढ़े :- बढ़ती हुई फ्यूल की कीमतों से बढ़ रहा सीएनजी कारों का बोलबाला, यह है टॉप 8 CNG किफायती कारे, देखिये

भारत में सड़कों पर राज करने वाली इस बाइक को लोग खूब पसंद करते हैं. इसकी किफायती कीमत, दमदार इंजन और बढ़िया माइलेज कई युवाओं को अपनी ओर खींचती है. चलिए, आज इस ब्लॉग में हम आपको टीवीएस अपाचे RTR 160 के बारे में विस्तार से बताते हैं:

स्टाइलिश लुक (Stylish Looks)

अपाचे RTR 160 का लुक काफी स्पोर्टी और अग्रेसिव है. हेडलाइट का डिज़ाइन शानदार है, वहीं एलईडी डीआरएलएस इसे और भी स्टाइलिश बनाते हैं. इसके मजबूत फ्यूल टैंक और स्प्लिट सीट इसे स्पोर्टी बाइक का फील देते हैं.

दमदार परफॉर्मेंस (Powerful Performance)

अपाचे RTR 160 दो इंजन ऑप्शंस के साथ आती है – 159.7cc, सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन और 159.7cc, 4-valve, फ्यूल-इंजેक्टेड इंजन. ये दोनों ही इंजन आपको शानदार परफॉर्मेंस देते हैं. आप अपनी जरूरत के हिसाब से इनमें से कोई भी इंजन चुन सकते हैं.

शानदार माइलेज (Excellent Mileage)

अपाचे RTR 160 की सबसे बड़ी खासियत इसका माइलेज है. यह बाइक आसानी से 40 से 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे देती है. राइडिंग करने के तरीके और रोड कंडीशन के आधार पर माइलेज थोड़ा कम या ज्यादा हो सकता है. लेकिन इतना तो पक्का है कि यह बाइक आपका पेट्रोल का खर्च जरूर कम करेगी.

वेरिएंट्स और कीमत (Variants and Price)

टीवीएस अपाचे RTR 160 चार वेरिएंट्स में आती है:

  • टीवीएस अपाचे RTR 160 रियर ड्रम
  • टीवीएस अपाचे RTR 160 डिस्क
  • टीवीएस अपाचे RTR 160 डिस्क BT (ब्लूटूथ कनेक्टिविटी)
  • टीवीएस अपाचे RTR 160 4V

इन सभी वेरिएंट्स की कीमत 1.17 लाख रुपये से शुरू होकर 1.27 लाख रुपये के करीब जाती है. (कीमतें एक्स-शोरूम दिल्ली)

फाइनल वर्डिक्ट (Final Verdict)

अगर आप एक स्टाइलिश, दमदार और माइलेज देने वाली बाइक की तलाश में हैं और आपकी बजट भी ज्यादा नहीं है, तो TVS Apache RTR 160 आपके लिए एक बहुत ही अच्छा विकल्प हो सकती है. टेस्ट राइड के लिए अपने नज़दीकी टीवीएस शोरूम पर जरूर जाएं.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment