बेहद सस्ते में मिल रही TVS की झक्कास Jupiter, कम कीमत में मिलेगा रापचिक वेरिएंट

By
On:
Follow Us

TVS Jupiter: दोपहिया वाहन खरीदने के साथ ही अच्छी कंडीशन वाला स्कूटर लेने का मन हो रहा है, तो आपके लिए TVS जुपिटर स्कूटर ओएलएक्स वेबसाइट पर काफी कम दाम में उपलब्ध है. अगर आप भी अपने लिए TVS का सेकेंड हैंड स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, तो आज इस आर्टिकल में आने वाला ये सेकेंड हैंड स्कूटर आपके लिए फीचर्स और कीमत के मामले में सबसे बेहतर साबित हो सकता है. इसकी कंडीशन भी काफी अच्छी है. तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़े :- Mahindra की धाकड़ Bolero कट्टा का न्यू लुक देख Ertiga की होगी सिट्टी पिट्टी गुल, मिलेंगे अच्छे फीचर्स के साथ जानदार माइलेज

TVS जुपिटर स्कूटर के फीचर्स (Features of TVS Jupiter Scooter)

फीचर्स की बात करें तो TVS ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, डिजिटल फ्यूल गेज, पास लाइट, ऑटोमैटिक हेडलाइट ऑन जैसे कई बेहतरीन फीचर्स का इस्तेमाल किया है. ये सभी फीचर्स आपको 2018 के पुराने मॉडल वाले इस TVS जुपिटर स्कूटर के साथ मिल जाएंगे. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लुक और कलर में खास बदलाव नहीं हुआ है.

TVS जुपिटर स्कूटर का इंजन (Engine of TVS Jupiter Scooter)

2018 मॉडल के साथ आने वाले इस TVS जुपिटर स्कूटर में 109.7 cc का दमदार इंजन दिया गया है. यह TVS स्कूटर ग्राहकों को 48 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे रहा है. साथ ही, ये TVS स्कूटर 4.5 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी के साथ उपलब्ध है.

TVS जुपिटर स्कूटर की कीमत (Price of TVS Jupiter Scooter)

कीमत की बात करें, तो साल 2024 के अपडेटेड वर्जन में लॉन्च हुए TVS जुपिटर स्कूटर की कीमत की बात करें तो ये स्कूटर ₹ 77,000 की एक्स-शोरूम कीमत के साथ उपलब्ध है. वहीं, अगर आप OLX से सेकेंड हैंड 2018 मॉडल का TVS जुपिटर स्कूटर खरीदते हैं, तो आपको यह सिर्फ ₹ 59 हजार में ही मिल जाएगा.

दूसरे शब्दों में कहें, तो आपको मात्र ₹ 59 हजार में ही बेहतरीन कंडीशन और फीचर्स वाला स्कूटर मिल रहा है. यह काफी अच्छा डील है, इस मौके को ना गंवाएं!

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment