Vivo और Oppo को चकनाचूर कर देंगा OnePlus का शानदार 5G स्मार्टफोन, दमदार कैमरे के साथ कीमत भी है इतनी

By
On:
Follow Us

अगर आप कम दाम में शानदार फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है! OnePlus कंपनी ने भारत में अपना नया धमाकेदार 5G स्मार्टफोन OnePlus Nord 2T 5G लॉन्च किया है. ये ना सिर्फ बेहतरीन फीचर्स से लैस है बल्कि इसकी कीमत भी काफी किफायती है. आइए जानते हैं इस धांसू फोन के बारे में विस्तार से:

यह भी पढ़े- Alto K10 का वर्चस्व खत्म कर देने वाली Renault की दमदार कार ले आइये बेहद सस्ते में, माइलेज भी है जबरदस्त, जानिए कैसे

धांसू डिस्प्ले

OnePlus Nord 2T 5G में आपको 6.9 इंच की फुल स्क्रीन डिस्प्ले मिलती है, जो कि सुपर AMOLED डिस्प्ले है. 1080 x 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के अलावा आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट भी मिलता है. इससे फोन काफी स्मूथ चलता है. स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है.

दमदार कैमरा

कैमरे के मामले में भी ये फोन पीछे नहीं है. इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 200MP का प्राइमरी कैमरा, 5MP का वाइड एंगल कैमरा और 2MP का माइक्रो कैमरा शामिल है. 20x डिजिटल जूम के साथ आप इस फोन से दिनभर शानदार फोटो और वीडियो बना सकते हैं. सेल्फी के लिए भी 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

तगड़ा परफॉर्मेंस

परफॉर्मेंस के लिए OnePlus Nord 2T 5G में 5G स्नैपड्रैगन 695+ G प्रोसेसर दिया गया है. ये प्रोसेसर गेमिंग और वीडियो एडिटिंग जैसे भारी कामों को भी आसानी से चला सकता है. साथ ही ये फोन Android 13 सपोर्ट करता है.

शानदार बैटरी लाइफ

OnePlus Nord 2T 5G में आपको 7800mAh की दमदार बैटरी मिलती है. एक बार फुल चार्ज करने पर ये फोन आसानी से तीन दिन चल सकता है. इसमें टाइप C चार्जिंग पोर्ट दिया गया है साथ ही 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है. ये फोन मात्र 18 मिनट में 100% चार्ज हो जाता है.

रैम और स्टोरेज

रैम और स्टोरेज के मामले में ये फोन 8GB या 12GB LPDDR4X रैम के साथ आता है. स्टोरेज के लिए 256GB या 512GB UFS 3.0 स्टोरेज ऑप्शन मिलते हैं.

यह भी पढ़े- महज 1 लाख रूपये में ख़रीदे Maruti Alto 800 का CNG वेरिएंट, अच्छे फीचर्स के साथ मिलेगा 30km का माइलेज

आकर्षक कीमत

इस धांसू फोन की कीमत केवल ₹11,999 से शुरू होती है. अगर आप इसे Flipkart या Amazon जैसी किसी ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीदते हैं तो आपको 10% की छूट भी मिल सकती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment