Oppo को आस पास भी फटकने नहीं देगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे बेहद शानदार फीचर्स

By
On:
Follow Us

Vivo Y200 Pro New Smartphone: अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं और 25 हजार रुपये से कम बजट में दमदार फोन चाहते हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है. जल्द ही बाजार में Vivo Y200 Pro स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है. आइए, इस फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़े :- Poco के स्मार्टफोन की बढ़ी ग्रोथ तो Vivo बना भारत का नंबर 1 स्मार्टफोन ब्रांड, जानिए टॉप 7 की लिस्ट में कौन-कौन है शामिल

Vivo Y200 Pro की खासियतें (Features of Vivo Y200 Pro)

  • डिजाइन और डिस्प्ले (Design and Display): मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Vivo Y200 Pro सेगमेंट का सबसे पतला 3D कर्व्ड डिस्प्ले वाला फोन होगा. इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है.
  • कैमरा (Camera): Vivo Y200 Pro के कैमरा सिस्टम में एंटी-शेक कैमरा के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन होने की बात सामने आई है. इससे फोटोग्राफी और पोर्ट्रेट्स में काफी सुधार देखने को मिल सकता है. लीक्स के अनुसार, फोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 50MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है.
  • प्रोसेसर (Processor): कहा जा रहा है कि डिवाइस में Snapdragon 695 चिप होगा.
  • बैटरी (Battery): Vivo Y200 Pro में 5,000mAh की बैटरी और 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है.

कीमत (Price)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Vivo Y200 Pro की भारत में कीमत 25,000 रुपये से कम होने की संभावना है.

अन्य विशेषताएं (Other Features)

  • अभी तक अन्य स्पेसिफिकेशन्स सामने नहीं आए हैं, लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि कंपनी जल्द ही इस बारे में जानकारी देगी.

Vivo Y200 Pro किनका रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है? (Rebranded Version)

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि Vivo Y200 Pro, Vivo V29e का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है. अगर ऐसा है, तो इसमें 6.78 इंच का कर्व्ड-AMOLED डिस्प्ले, FHD+ रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 1300 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस मिल सकती है.

निष्कर्ष (Conclusion)

Vivo Y200 Pro दमदार फीचर्स के साथ आने वाला है, खासकर 3D कर्व्ड डिस्प्ले और अच्छे कैमरा सेटअप की उम्मीद की जा सकती है. इसकी कीमत भी 25 हजार रुपये से कम बताई जा रही है, जो इस रेंज में एक अच्छा विकल्प हो सकता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment