ऑटो

24 हजार रु में ले आये Hero की लिगेंड बाइक, 83kmpl के माइलेज से बन रही गांव से लेकर शहर तक लोगो की पसंद, जाने कैसे

गांव से लेकर शहर तक लोगो की पसंद बन रही Hero की लिगेंड बाइक, फीचर्स के साथ माइलेज भी है कंटाप। दो पहिया वाहन आजकल हर घर में देखने को मिलता है। जैसे ही EMI पर मिल रही है वैसे सभी लोग इसे आसानी से खरीद पा रहे है। पर सबसे ज्यादा मांग अभी माइलेज वाली बाइक की ही देखने को मिल रही ऐसे में सभी ग्राहकों की दिलो की धड़कने बनी है Hero Splendor+, इसे Xtec मॉडल में भी लांच किया गया है जिसे लोगो ने बेहद पसंद किया है। और हीरो की यह बाइक गांव से लेकर शहर तक पसंदीदा होने के कारण एक लीजेंड बाइक कहलाती है, इसे आप 24 हजार रु देकर भी घर ला सकते है. तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- Tata की मजबूत कार पेट्रोल, डीजल और इलेक्ट्रिक के बाद अब करेंगी, CNG में भी सबका पत्ता साफ, इतनी हो सकती है कीमत भी..

Hero Splendor+ Xtec बाइक का इंजन और माइलेज

Hero Splendor+ Xtec के इंजन पावर की बात करे तो इसमें Air cooled वाला 97.2cc का 4-stroke Single cylinder पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 5.9 kW की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह बाइक 83.2 kmpl का कंटाप माइलेज देने में सक्षम है ऐसा कंपनी दावा करती है।

Hero Splendor+ Xtec बाइक के फीचर्स

Hero Splendor+ Xtec में शानदार फीचर्स दिए गए है जिसमे फुल्ली डिजिटल मीटर, स्पीडोमीटर, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, फ्यूल इंडिकेटर, स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, x-sense प्रोग्राम Fi-टेक्नोलॉजी, i3S टेक्नोलॉजी, 3D Hero LOGO, साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ, जैसे कंटाप फीचर्स शामिल किये गए है।

Hero Splendor+ Xtec बाइक की कीमत

Hero Splendor+ Xtec की कीमत की बात करे तो इसकी शुरुवाती कीमत ₹79,700 (एक्स शोरूम) रखी गयी है। इसमें आपको कई सारे कलर ऑप्शन देखने को मिल जाते है जिसमे Sparkling Beta Blue, Canvas Black, Pearl White, Tornado Grey कलर ऑप्शन दिए गए है।

यह भी पढ़े- Innova का दबदबा खत्म कर देंगी Maruti की कंटाप MPV, 26KM के धासु माइलेज के साथ फीचर्स भी है लाजवाब, देखे कीमत

Hero Splendor+ Xtec की डाउनपेमेंट और EMI

अगर आप इस बाइक को खरीदने को अगर आप कैश खरीदना चाहते है तो इसके लिए आपको करीब 94,400 रु दिल्ली शोरूम की जरुरत होंगी। अगर आप के पास इतने रु नहीं है तो इसके लिए आप 24 हजार रु की डाउनपेमेंट पर भी घर ला सकते है. इसके लिए अगर आप इतने रूपए की डाउनपेमेंट करते है तो आपको 9.7 प्रतिशत की दर से 36 महीने ने लिए 2,202 रु की हर महीने emi देनी होंगी, हालांकि इसके लिए आपके बैंक सिविल आदि पर भी निर्भर करता है.

Disclaimer: यह आपको जानकारी और रिपोर्ट के आधार पर बता रहे है अधिक जानकारी के लिए आप इनके अधिकृत डीलर से पर संपर्क करे, इस राशि में और बैंक ब्याज दरों में कुछ परिवर्तन देखने को मिल सकता है. इसकी पुस्टि हम नहीं करते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button