35KM का तगड़ा माइलेज देती है Maruti की दमदार कार , तगड़े फीचर्स से बन रही लोगो की पसंदीदा

By
On:
Follow Us

नमस्कार दोस्तों, अगर आप अपने परिवार के लिए एक किफायती और बढ़िया कार लेने की सोच रहे हैं तो Maruti Suzuki Alto K10 आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकती है. हाल ही में मारुति सुजुकी ने अपनी इस लोकप्रिय कार को नए अपडेटेड मॉडल के साथ लॉन्च किया है. नई Alto K10 की खास बात ये है कि इसकी कीमत में काफी कमी की गई है.

यह भी पढ़े- बड़े परिवार के लिए बेस्ट है यह कम बजट में 8 सीटर MPV कारें, बड़ा स्पेस और कीमत भी इतनी

अगर सीएनजी वेरिएंट की बात करें तो इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है और इस कार की डिमांड आज भी उतनी ही बनी हुई है. मारुति सुजुकी Alto K10 CNG मॉडल 35 किलोमीटर प्रति किलो ग्राम की माइलेज देती है और इसकी शुरुआती कीमत ₹ 5 लाख 40 हजार से शुरू होती है.

नई Alto K10 के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें 66 हॉर्सपावर का इंजन दिया है जो 89 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. साथ ही साथ ये कार 24 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज देती है. इसके अलावा इसमें 7 इंच का फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, म्यूजिक कंट्रोल, टर्न-बाई-टर्न नेविगेशन सिस्टम और सभी डिजिटल सिस्टम भी मिलते हैं.

अगर सुरक्षा की बात करें तो नई Alto K10 A1 क्वालिटी सेफ्टी फीचर्स से लैस है. इसमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), ट्रैक्शन कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), रिवर्स पार्किंग सेंसर और फ्रंट सीट बेल्ट प्री-टेन्शनर जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

यह भी पढ़े- Maruti की माइलेज की महारानी Alto अब इलेक्ट्रिक अवतार में मचाएंगी धमाल, दमदार फीचर्स, जबरदस्त रेंज और कीमत भी हो सकती है इतनी

तो अगर आप एक ऐसे परिवारिक कार की तलाश में हैं जो किफायती होने के साथ-साथ सुरक्षित और फीचर्ड लोडेड भी हो तो Maruti Suzuki Alto K10 आपके लिए एक बढ़िया विकल्प साबित हो सकती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment