ऑटो

Ertiga से कई गुना बेहतर है यह 7-सीटर MPV, तगड़े फीचर्स और झन्नाट माइलेज वाली 6 लाख रु में ढूंढने से भी नहीं मिलेंगी

इस समय सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कार 7 सीटर ही है और मारुति सुजुकी ईको भारतीय बाजार की सबसे सस्ती 7 सीटर कार है, और इसी में रेनॉल्ट मोटर्स अपनी दमदार इंजन वाली गाड़ियों के लिए जानी जाने वाली कंपनी है, लुक और फीचर्स के मामले में रेनॉल्ट ट्राइबर Renault Triber इससे कहीं बेहतर है। जिसकी लोकप्रिय कार रेनॉल्ट ट्राइबर आए दिन सुर्खियों में रहती है, आइए जानते हैं इसके इंजन और फीचर्स के बारे में…

यह भी पढ़े- 24 हजार रु में ले आये Hero की लिगेंड बाइक, 83kmpl के माइलेज से बन रही गांव से लेकर शहर तक लोगो की पसंद, जाने कैसे

Renault Triber MPV का इंजन और माइलेज

Renault Triber कार में मिल रहे है पावरफुल इंजन की बात करें तो इसमें 1.0 लीटर 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो काफी पावरफुल होगा और यह इंजन 96 NM का टॉर्क और 72 PS की मैक्सिमम पावर जेनरेट करता है और इसमें आपको 5- स्पीड मैनुअल और मैन्युअल ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिलता है. माइलेज की बात करें तो कम्पनी दावा करती है की यह 20 किलो मीटर प्रतिलीटर का मलेज देती है.

Renault Triber MPV के फीचर्स

Renault Triber इसमें मिलने वाले शानदार फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई आधुनिक फीचर्स मिलते हैं, जिसमें 20.32 सेमी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और फोन कंट्रोल, एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्ट एक्सेस कार्ड, पुश स्टार्ट-स्टॉप बटन, एलईडी डीआरएल और एयर बैग जैसे कई फीचर्स मिलते है.

यह भी पढ़े- Tata की मजबूत कार पेट्रोल, डीजल और इलेक्ट्रिक के बाद अब करेंगी, CNG में भी सबका पत्ता साफ, इतनी हो सकती है कीमत भी..

Renault Triber MPV की कीमत और मुकाबला

रेनॉल्ट ट्राइबर की किफायती कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 6 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होकर 8.97 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक जाती है और अगर हम बात करें तो इसका मुकाबला मारुति अर्टिगा से है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button