टेक

Honor का दमदार स्मार्टफोन मिल रहा बेहद सस्ते में, तगड़े 108 मेगापिक्सल का तगड़ा कैमरा और बैटरी भी है दमदार

कुछ ही महीनों पहले Honor ने भारतीय बाजार में धमाकेदार 5G स्मार्टफोन Honor X9b 5G को लोहालत डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया था. अब ये फोन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है. कंपनी ने इसे सिर्फ 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ ही लॉन्च किया था. कंपनी का दावा है कि इसमें लगाई गई. इतनी मजबूत है कि फोन अचानक से गिर जाने पर भी नहीं टूटती है. इसे कंपनी ने एंटी-ड्रॉप डिस्प्ले नाम दिया है. साथ ही कंपनी ने ये भी दावा किया है कि ये अपने सेगमेंट में सबसे पतला और सबसे हल्का फोन है. आइए आपको इस फोन पर मिल रहे धमाकेदार डील के बारे में सब कुछ विस्तार से बताते हैं…

यह भी पढ़े- Bajaj की दमदार बाइक आकर्षक डिजाइन और प्रीमियम फीचर्स से करेंगी विरोधियो को चित, इतनी है कीमत

लॉन्च प्राइस से 5500 रुपये सस्ता

लॉन्च के समय फोन के एकमात्र 8GB + 256GB वेरिएंट की कीमत 25,999 रुपये थी और अब ये Amazon पर सिर्फ 22,999 रुपये में ही मिल रहा है यानी पूरे 3,000 रुपये कम में. आप इसे नारंगी और काले दो रंगों में खरीद सकते हैं. फोन पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं.

HSBC क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजेक्शन के जरिए आप 2500 रुपये तक का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं. अगर पूरे बैंक ऑफर का फायदा उठा लिया जाए तो फोन की प्रभावी कीमत 20,499 रुपये हो जाएगी. यानी आप इसे लॉन्च प्राइस से 5,500 रुपये तक कम में प्राप्त कर सकते हैं. शानदार डील है ना!

अब देखते हैं इसके फीचर्स (Let us now take a look at its features)

ये फोन अल्ट्रा बाउंस एंट्री ड्रॉप डिस्प्ले के साथ आता है. फोन में 6.78 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो 1.5K रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. कंपनी का कहना है कि ये डिस्प्ले इतनी मजबूत है कि फोन गिर जाने पर भी नहीं टूटती. फोन में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज दी गई है. ये स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर पर चलता है.

यह भी पढ़े- Creta के परखच्चे उड़ा देंगी Maruti की दमदार किफायती SUV, तगड़े फीचर्स के साथ कीमत भी है इतनी

फोन में 108 मेगापिक्सल मेन कैमरा के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का लेंस मौजूद है. ये फोन 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5800 mAh की बैटरी से लैस है. कंपनी का दावा है कि ये बैटरी 3 दिन तक चलती है. चार्जिंग के लिए इसमें टाइप-C पोर्ट दिया गया है. कंपनी का कहना है कि ये सेगमेंट का सबसे हल्का फोन है. इसकी मोटाई 7.98 mm और वजन केवल 185 ग्राम है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button