Nexon का लोहा ठंडा कर देंगी Mahindra की दमदार SUV, तगड़े फीचर्स के साथ माइलेज भी दमदार, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

महिंद्रा कंपनी ने भारतीय बाजार में अपने XUV मॉडल की नई कार XUV 300 को लॉन्च कर दिया है. इस गाड़ी में 1497 सीसी का दमदार इंजन दिया गया है, जो कि 4-циलेंडर वाला है. साथ ही इस गाड़ी में आपको 20 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज भी मिलती है. इस गाड़ी का इंजन 3750 rpm पर 115.05 bhp की पावर और 2500 rpm पर 300 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. अगर आप भी महिंद्रा की इस नई XUV 300 को खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दें कि इसमें दिए गए कई आधुनिक फीचर्स की विस्तृत जानकारी नीचे पूरी बताई गई है.

यह भी पढ़े- Creta के परखच्चे उड़ा देंगी Maruti की दमदार किफायती SUV, तगड़े फीचर्स के साथ कीमत भी है इतनी

महिंद्रा XUV 300 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स (Mahindra XUV 300 Full Specifications And Features)

इंजन और पावर (Engine And Power)

इस गाड़ी में 1497 सीसी का दमदार 4-циलेंडर वाला इंजन दिया गया है. जो कि 3750 rpm पर 115.05 bhp की पावर और 2500 rpm पर 300 Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

टायर्स और ब्रेक्स (Tires And Brakes)

इस गाड़ी में आपको ट्यूबलेस टायर मिलते हैं और साथ ही इसके आगे और पीछे के पहियों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं.

सेफ्टी फीचर्स (Safety Features)

इस नई मॉडल वाली शानदार कार में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, 6 एयरबैग्स, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, सीट बेल्ट वॉर्निंग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे कई शानदार सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं. इसी वजह से इस गाड़ी को सेफ्टी के मामले में 5 स्टार रेटिंग मिली है.

चेसिस और डाइमेंशन (Chassis And Dimensions)

इस गाड़ी की कुल लंबाई 3995 mm, चौड़ाई 1821 mm, ऊंचाई 1627 mm और व्हीलबेस 2600 mm है. इस गाड़ी में आपको मजबूत चेसिस भी देखने को मिलेगी.

माइलेज और परफॉर्मेंस (Mileage And Performance)

इस दमदार फीचर्स वाली नई मॉडल की कार में 20 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज दी गई है. इसी वजह से इस गाड़ी की परफॉर्मेंस दूसरी कारों से काफी बेहतर है.

अन्य फीचर्स (Other Features)

इस गाड़ी में डिस्क ब्रेक, पैसेंजर एयरबैग, साइड एयरबैग, ट्यूबलेस टायर जैसे कई फीचर्स मौजूद हैं.

यह भी पढ़े- Bajaj की दमदार बाइक आकर्षक डिजाइन और प्रीमियम फीचर्स से करेंगी विरोधियो को चित, इतनी है कीमत

महिंद्रा XUV 300 की कीमत भारत में (Mahindra XUV 300 Price in India)

अगर आप ये कार खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि फिलहाल भारतीय बाजार में इसकी एक्स-शोरूम कीमत 8 लाख रुपये से लेकर 15 लाख रुपये के बीच हो सकती है. आपको बता दें कि इस गाड़ी के अलग-अलग वेरिएंट की कीमत अलग-अलग शहरों में थोड़ी बहुत कम या ज्यादा हो सकती है. आप इस गाड़ी को 17805 रुपये प्रति माह की EMI पर भी खरीद सकते हैं.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment