Punch की धज्जिया मचा देंगी Maruti दमदार कार, शानदार फीचर्स और देखे कीमत

By
On:
Follow Us

मारुति सुजुकी ने नई कार सेगमेंट में धूम मचाने के लिए अपनी नई ब्रेजा को लॉन्च किया है. ये कार दमदार स्पेसिफिकेशन और माइलेज के साथ आती है. अगर आप मारुति की एक नई और फीचर्ड कार की तलाश में हैं, तो ब्रेजा आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है.

यह भी पढ़े- 1 लाख रुपये में ले आये Maruti की दमदार माइलेज कार घर, पावरफुल इंजन के साथ देखे कैसे

Maruti Suzuki Brezza के शानदार फीचर्स

ब्रेजा में आपको कई धांसू फीचर्स मिलते हैं, जिनमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक एयर कंडीशनर, 6 एयरबैग्स और चाइल्ड सेफ्टी के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम शामिल हैं. ये सभी फीचर्स मिलकर आपको एक सुरक्षित और आरामदायक सफर का अनुभव कराते हैं.

Maruti Suzuki Brezza की दमदार इंजन क्षमता

मारुति ब्रेजा में कंपनी ने 1.5 लीटर का 4- सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया है. ये इंजन 4400 rpm पर 138nm का टॉर्क देता है. इस कार में स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों का विकल्प मिलता है.

यह भी पढ़े- XUV700 के परखच्चे उड़ा देंगा Hyundai की पावरफुल SUV, तगड़े माइलेज के साथ फीचर्स भी झन्नाट, देखे कीमत

Maruti Suzuki Brezza की कीमत

मारुति ब्रेजा को कई वेरिएंट्स में लॉन्च किया जाएगा. इसकी शुरुआती रेंज 8 लाख रुपये से शुरू होकर 12 लाख रुपये तक जा सकती है. इस प्रकार मारुति ब्रेजा एक शानदार फीचर्स वाली कार है, जो इनोवा को टक्कर दे सकती है. अगर आप एक मिड-रेंज SUV की तलाश में हैं, तो ब्रेजा आपके लिए एक बढ़िया विकल्प साबित हो सकती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment