Samsung के इस दमदार स्मार्टफोन पर मिल रही दमदार छूट, शानदार कैमरे के साथ स्पेसिफिकेशन भी है जबरदस्त

By
On:
Follow Us

Samsung Galaxy A35 5G: कई लोग नए फोन पर अच्छी डील पाने का इंतजार करते हैं. अगर आप भी मिड-रेंज बजट में नया फोन लेने का विचार कर रहे हैं तो आपके लिए शानदार मौका है. Samsung Galaxy A35 5G को कम कीमत में खरीदने का मौका है. जानकारी के अनुसार, इसकी कीमत 33,999 रुपये से घटकर 30,999 रुपये हो गई है और बैंक ऑफर लगाने के बाद इसे 27,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस फोन की खास बात यह है कि एक्सचेंज ऑफर के तहत इसे खरीदने पर 29,449 रुपये तक का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. हालांकि, इतना डिस्काउंट मिलने का मतलब है कि आपका पुराना फोन भी काफी महंगा होना चाहिए.

यह भी पढ़े- Oppo को आस पास भी फटकने नहीं देगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे बेहद शानदार फीचर्स

अब बात करते हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स की…

डिस्प्ले के लिए इसमें 6.6 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और Gorilla Glass Victus प्रोटेक्शन है. यह फोन Exynos 1380 चिपसेट से लैस है और इसमें 8GB रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. यह फोन Android 14 पर चलता है.

यह भी पढ़े- Poco के स्मार्टफोन की बढ़ी ग्रोथ तो Vivo बना भारत का नंबर 1 स्मार्टफोन ब्रांड, जानिए टॉप 7 की लिस्ट में कौन-कौन है शामिल

Samsung Galaxy A35 5G का कैमरा

कैमरे की बात करें तो, इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का मेन सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 5MP का मैक्रो सेंसर शामिल है. यह फोन 8GB + 128GB और 8GB + 256GB वेरिएंट में आता है.सेल्फी के लिए इसमें 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment