Skoda की Slavia से लेकर Kushaq तक इन कारो पर जून में मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, होंगी लाखो रु तक की बचत

By
On:
Follow Us

अगर आप नई कार खरीदने का मन बना रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है! चेक गणराज्य की जानी-मानी वाहन निर्माता कंपनी स्कोडा (Skoda) इस जून 2024 में अपनी कारों और एसयूवी पर शानदार छूट दे रही है. आइए जानते हैं कि स्कोडा की किन कारों पर आपको कितनी छूट मिल सकती है.

यह भी पढ़े- 10 हजार रु में घर ले आये Pulsar 125, तगड़े फीचर्स और पावरफुल इंजन से बनाये सड़क पर रोला

स्कोडा दे रही है लाखों की बचत का मौका (Skoda offering lakhs of rupees in savings)

स्कोडा इस जून महीने में अपनी एक सेडान और एक एसयूवी पर शानदार डिस्काउंट दे रही है. कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, इस महीने स्कोडा कारों पर अधिकतम 2.5 लाख रुपये तक की बचत की जा सकती है.

स्कोडा स्लाविया (Skoda Slavia)

स्कोडा मिड-साइज़ सेडान सेगमेंट में स्लाविया (Slavia) मॉडल पेश करती है. जून 2024 में इस कार को खरीदने पर आप अधिकतम 1.5 लाख रुपये तक बचा सकते हैं. इस गाड़ी पर कंपनी स्पेशल बेनिफिट के तौर पर 1.5 लाख रुपये की छूट, तीन साल का स्टैंडर्ड मेंटेनेंस पैकेज और पांच साल की एक्सटेंडेड वारंटी दे रही है. स्कोडा स्लाविया की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 11.63 लाख रुपये है.

स्कोडा कुशाक (Skoda Kushaq)

मिड-साइज़ एसयूवी सेगमेंट में स्कोडा कुशाक (Skoda Kushaq) काफी पसंद की जाने वाली गाड़ी है. जून 2024 में कंपनी की इस एसयूवी को खरीदने पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है. कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, इस महीने कुशाक पर अधिकतम 2.5 लाख रुपये तक की बचत की जा सकती है. स्कोडा कुशाक पर कंपनी स्पेशल बेनिफिट के तौर पर 2.5 लाख रुपये की छूट, तीन साल का स्टैंडर्ड मेंटेनेंस पैकेज और पांच साल की एक्सटेंडेड वारंटी दे रही है. स्कोडा कुशाक की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 11.99 लाख रुपये है.

यह भी पढ़े- Jimny को जोर का झटका धीरे से देंगी Mahindra की दमदार आफ रोड SUV, तगड़े फीचर्स के साथ इंटीरियर भी जबरदस्त

इन गाड़ियों पर नहीं है कोई ऑफर (No offer on these cars)

ध्यान दें कि फिलहाल कंपनी अपनी फुल-साइज़ एसयूवी कोडियाक (Kodiaq) और लग्जरी सेडान सुपर्ब (Superb) पर किसी तरह का डिस्काउंट या ऑफर नहीं दे रही है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment